5 Simple Statements About bhoot wala kahani Explained

Wiki Article

मैं उससे बोला कि तुम तो नीचे थे। इस बाथरूम में कब आये।

वो बोला “क्योंकि उसके पिता उससे थोड़ी दुरी पर थे और उन्होंने भी वहीँ आवाज सुनी थी मतलब उनकों बुलाने की। उनकी ही आवाज में कोई उनके बेटे को अपनी ओर पुकार रहा था।”

" तो आपकी ज़िंदगी मे जो भी हॉरर एक्सपीरियंस हुईं हैं उसे बताईये मामा" मैंने उत्सुक से कहा था।

उसने मेरे पास आके मेरा बैग उठाया और मेरे आगे-आगे चलने लगा। चलते हुए मैंने एक बात पर गौर किया कि ये इतना चुप-चुप क्यों है। ये जब से मुझे मिला है तब से कुछ नहीं बोला। क्योंकि मेरा दोस्त सोमधर तो बहुत ही बातूनी है और ये तो इतना शांत बड़ी ही अजीब बात है।

सोनू के पापा : क्या हुआ बेटा तुम उदास क्यूं हो ?

" बात उस वक़्त की है जब मैं टेलर हुवा करता था। मुम्बई के कार में हमारी घर थी ना !? उससे कुछ ही दूर एक बड़ा शोरूम्स था जहाँ में टेलर था। उस शोरूम में अमिताभ बच्चन, आमिर खान आदि बॉलीवुड के एक्टर्स कपड़े लेने और मूवीज़ के लिए कॉस्ट्यूम लेने आते थे। मैंने आमिर खान के लिए काफी जैकेट सिले थे। मेरे अन्य सहउद्योगियों ने अमिताभ बच्चन के कॉस्ट्यूम्स सिले थे।

Your browser isn’t supported any longer. Update it to find the very best YouTube knowledge and our newest attributes. Learn more

हिन्दी स्वराज सभी लोकप्रिय विषयों का एक समूह है। हिंदी स्वराज के पाठकों को सभी नवीनतम सूचनाओं से अपडेट रखने का प्रयास करता है ।

इतना सुनने के बाद उस महिला here का पति क्रोधित हो जाता है। और पहलवान के पास जाकर कहता है तूने मेरी बीवी को कैसे मारा?

टनल के आस-पास के लोगों का मानना है कि एक बार रात में कुछ वहशी दरिन्‍दो ने एक लड़की के साथ इस टनल के अन्‍दर सामूहिक बलात्‍कार किया था। इतना ही नहीं बलात्‍कार करने बाद उन दरिन्‍दों नक अपनी काली करतूत छिपाने के लिए उस बेचारी लडकी के उपर तेल डालकर उसे जला दिया था। लोगों का कहना है कि उस समय वो लड़की भी बहुत भयानक चिख रही थी।असली भूत की कहानी।

उस दिन से गौरब को भुत और आत्माओं से डर लगना बंद हो जाता है।

ऐसी जगहों पर इन्‍हे महसूस किया जा सकता है। यह रूहें हमेशा अपने आप को आम दुनिया से अलग रखना चाहती है। जब हम कभी किसी ऐसी जगह पर एकांत में होते हैं तो इन रूहों का आभास हमें होता है। इनकी भी प्रकृति बिलकुल सांपों से मिलती जुलती है, जब इंसान के सामने कोई सांप अचानक आ जाता है तो वो इंसानों के पैरों के कदमों के आहट के अनुसार चल कर उस जगह से भागना चाहता है, लेकिन एक शब्‍द जिसे डर कहते हैं उसे इंसानी स्‍वाभाव नहीं छोड़ पाता है और उसके फलस्‍वरूप वो सांप को दुश्‍मन मान कर उन्‍हे छेड़ता है या मार देता है। असली भूत की कहानी।

  " लेकिन तुम्हें एक और बात पता है इन भूतों के बारे में?!" उन्होंने पूछा था।

जब मैंने इस बात पर यकीन नहीं की तब उन्होंने मुझे बहुत सी जगहों में लोगों ने जिनके शरीर को आत्माओं ने कब्ज़ा की थी उन्होंने मल मूत्र सेवन किया है जिसके बारे में मैं जानकारी हासिल कर सकती हूँ ऐसा कहा था।

Report this wiki page